5G स्मार्टफोन: LG Velvet में मिलेगा 48 मेगापिक्सल कैमरा, कंपनी ने दी स्पेसिफिकेशन्स की जानकारी

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दक्षिण कोरिया की कंपनी LG का आगामी 5G फ्लैगशिप स्मार्टफोन Velvet (वेल्वेट) लगातार चर्चाओं में है। बीते दिनों कंपनी ने इसका टीजर जारी किया था, जिससे इसकी कई सारी जानकारी सामने आई थीं। वहीं अब कंपनी ने इसके स्पेसिफिकेशन्स का खुलासा किया है। जिसके अनुसार इस फोन में 48 मेगापिक्सल का पावरफुल कैमरा दिया जाएगा। 

इसके अलावा LG Velvet कई खास फीचर्स से लैस होगा। आपको बता दें ​कि यह स्मार्टफोन 7 मई को दक्षिण कोरिया में लॉन्च किया जाएगा। इस फोन की लॉन्चिंग के साथ ही इसकी कीमत और उपलब्धता की जानकारी दी जाएगी।  

Mi 10 Youth हुआ लॉन्च, मिड प्राइस में मिलेगा दमदार कैमरा

ऑनलाइन होगा लॉन्च इवेंट
मालूम हो कि कंपनी यह स्पष्ट कर चुकी है कि दुनियाभर में कोरोनावायरस के संकट को देखते हु इसका लॉन्च इवेंट ऑनलाइन स्ट्रीमिंग के जरिए आयोजित किया जाएगा। LG ने अपने नए फोन की लॉन्चिंग के लाइव स्ट्रीमिंग के लिए YouTube और Facebook अकाउंट का लिंक भी शेयर किया ​था।  

LG Velvet स्पेसिफिकेशन
डिस्प्ले

LG की साउथ कोरियन वेबसाइट पर दी गई जानकारी के अनुसार LG Velvet में ग्लास और मेटल डिजाइन देखने को मिलेगी। इसकी डिस्प्ले वॉटरड्रॉप नॉच के साथ आएगी। इस फोन में 6.8 इंच की फुल HD+ डिस्प्ले दी गई है, जो कि 1080×2340 पिक्सल का रेजॉल्यूशन देगी। इसका आस्पेक्ट रेश्यो 20.5:9 का है। 

कैमरा
फोटोग्राफी के लिए इस फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है।  इसमें मुख्य सेंसर 48 मेगापिक्सल का होगा। वहीं दूसरा 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड लेंस और तीसरा 5 मेगापिक्सल का का डेप्थ सेंसर दिया गया है। वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस फोन में 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। 

Motorola ने Edge सीरीज को किया लॉन्च, इसमें है कर्व्ड डिस्प्ले और पावरफुल कैमरा

रैम/ रोम/ प्रोसेसर
इस स्मार्टफोन में 8GB रैम और 128GB इंटरनल मेमोरी दी गई है। वहीं बेहतर परफोर्मेंस के लिए इस फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 765 प्रोसेसर दिया गया है। 
 
बैटरी और पावर
पावर बैकअप के लिए इस फोन में 4,300mAh की बैटरी दी गई है, जो कि 10W वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है। सुरक्षा के लिए इसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है।

साउंड
LG के इस स्मार्टफोन में शानदार साउंड क्वालिटी के लिए स्टीरियो स्पीकर्स का उपयोग किया गया है। साथ ही इसमें आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस साउंड फीचर्स भी मिलेगा। 



.Download Dainik Bhaskar Hindi App for Latest Hindi News.
.
...
LG Velvet has a 48 megapixel camera, company has given details of specifications
.
.
.


from दैनिक भास्कर हिंदी https://ift.tt/3bLgdCQ

Post a Comment

0 Comments