डिजिटल डेस्क, मेलबर्न। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) के पूर्व मुख्य कार्यकारी अधिकारी मेलकम स्पीड का मानना है कि क्रिकेट आस्ट्रेलिया के सीईओ केविन रोबटर्स कोरोनावायरस के कारण बोर्ड के नुकसान की सही तस्वीर पेश करने में विफल रहे हैं। स्पीड 1997 से 2001 तक क्रिकेट आस्ट्रेलिया के सीईओ और 2001 से 2008 तक आईसीसी के सीईओ रह चुके हैं। उन्हेंने कहा कि वित्तीय मामले काफी जटिल हैं और रोबर्ट्स अभी भी इस भयानक स्थिति को लेकर चीजों को स्पष्ट करने में विफल रहे हैं।

रोबटर्स ने हाल में कहा था कि स्टाक बाजार में निवेश से बोर्ड को काफी नुकसान हुआ है। स्पीड ने एसईएन रेडियो से कहा, मुझे लगता है कि यहां स्पष्टता नहीं है। मैंने लेख में देखा कि क्रिकेट आस्ट्रेलिया ने स्टाक बाजार में लाखों डालर गंवाए। उन्होंने कहा, स्टाक बाजार में लाखों डालर गंवाने से पहले लाखों डालर कमाए भी हैं। उन्होंने अपने मुनाफे का एक हिस्सा गंवा दिया। लेकिन उन्होंने कुछ गंवाया नहीं है क्योंकि कुछ बेचा नहीं है। यह समस्या है।

स्पीड ने कहा, मुझे नहीं लगता कि क्रिकेट के वित्तीय संकट को लेकर काफी अच्छी तरह चीजों को स्पष्ट किया गया है। ये काफी जटिल हैं और मुझे लगता है कि रोबर्ट्स ने चीजों को स्पष्ट करने का प्रयास किया लेकिन इन्हें समझ पाना बेहद मुश्किल है।



.Download Dainik Bhaskar Hindi App for Latest Hindi News.
.
...
Former ICC chief Speed questions Australia's losses
.
.
.


from दैनिक भास्कर हिंदी https://ift.tt/2SdhwTf