क्रिकेट: होल्डिंग ने बॉल टेम्परिंग को मान्यता देने के सुझाव पर उठाए सवाल

डिजिटल डेस्क, बारबाडोस। वेस्टइंडीज के महान तेज गेंदबाज माइकल होल्डिंग ने कोरोनावायरस से बचने के लिए बॉल टेम्परिंग को मान्यता देने के सुझाव पर सवाल खड़े किए हैं।होल्डिंग को लगता है कि इस बात के पीछे कुछ तर्क नहीं है, क्योंकि खिलाड़ी वैसे ही सुरक्षा को ध्यान में रखकर खेलेंगे और ऐसे में लार का गेंद पर उपयोग करना मुद्दा नहीं होना चाहिए।

होल्डिंग ने ईएसपीएनक्रिकइंफो से कहा, मैंने पढ़ा है कि आईसीसी कोरोनावायरस के कारण खिलड़ियों को गेंद को चमकाने के लिए लार का उपयोग करने से रोकने पर बात कर रही है। मैं इसके पीछे का तर्क नहीं समझ पा रहा हूं। उन्होंने कहा, इससे पहले कि वो इस बिंदु पर पहुंचे थे ,उन्होंने कहा था कि वह क्रिकेट को एक सुरक्षित माहौल में शुरू करेंगे।

उन्होंने कहा, जब आप कह रहे हैं कि बायो सिक्योर वातावारण में आप क्रिकेट शुरू करेंगे, आप एक ही होटल में रहेंगे और ज्यादा समय के लिए नहीं जाएंगे, अगर ऐसा है तो आप किसी की लार को लेकर चिंता क्यों कर रहे हो। ऐसी खबरें थीं कि आईसीसी के अधिकारी खिलाड़ियों को लार का उपयोग करने से रोकने के बारे में सोच रहे हैं ताकि खिलाड़ियों को सुरक्षित रखा जा सके।



.Download Dainik Bhaskar Hindi App for Latest Hindi News.
.
...
Holding raised questions on suggestion to recognize ball tempering
.
.
.


from दैनिक भास्कर हिंदी https://ift.tt/2xXaxqX

Post a Comment

0 Comments