मुंबई, 29 मई (आईएएनएस)। अभिनेता हुसैन कुवाजेरवाला ने हाल ही में घर पर टीवी शो कुछ कुछ होता है में आलिया के साथ एक एपिसोड की शूटिंग की और उन्हें यह खासा रोमांचक भी लगा।

हुसैन ने कहा, एक कैमरामैन, डीओपी और साउंड टीम के कार्यों को खुद करना अपने आप में मजेदार था। इस नए सामान्य में पहली बार शूटिंग करना एक रोमांचक और कुछ अच्छा सीखने का अलग अनुभव था। क्रू की मदद के बिना सारी चीजें करना जैसे सही लाहट अरेंजमेंट, एंगल और कैमरा संभालना आदि काफी चुनौतीपूर्ण था। चूंकि सभी कलाकारों ने अपने घरों से एपिसोड की शूटिंग की, इसलिए हम सभी ने जूम कॉल पर मिले संकेतों के मुताबिक काम किया।

देव जोशी, जो कि इस शो का हिस्सा हैं, उन्होंने बताया कि अभिनेताओं ने वीडियो कॉल पर कैसे समन्वय किया।

देव ने कहा, मैं पिछले काफी समय से कैमरे के सामने नहीं आया और यह मेरे लिए एक नया अवसर था। सभी कलाकार एक वीडियो कॉल से जुड़ते हैं, जहां टीम द्वारा हमें हमारी लाइनें बोलने के लिए संकेत दिए जाते हैं। हमने यह भी सुनिश्चित किया कि हम रिकॉडिर्ंग करते समय मजे करें। घर पर शूटिंग करने से मेरे परिवार ने भी मुझे कैमरा रोल करने या सेटिंग को मैनेज करने में मदद की। इसलिए, यह शूट लाइफ की मेरी सबसे प्यारी यादों में से एक है जिसे मैंने अपने परिवार के साथ साझा किया।

कुछ स्माइल्स हो जाएं विद आलिया वर्तमान में सोनी सब पर प्रसारित होता है।



.Download Dainik Bhaskar Hindi App for Latest Hindi News.
.
...
Hussain Kuwajerwala shooting from home, sharing experience
.
.
.


from दैनिक भास्कर हिंदी https://ift.tt/2yNfX8k