नवाजुद्दीन, इला ने घूमकेतु के एक मजेदार सीन के बारे में बात की

मुंबई, 31 मई (आईएएनएस)। नवाजुद्दीन सिद्दीकी और इला अरुण ने हाल ही में रिलीज हुई डिजिटल फिल्म, घूमकेतु की शूटिंग को लेकर बात की। उन्होंने उन सीन के बारे में बताया जिन्हें फिल्माते वक्त सबसे ज्यादा मजा आया।

नवाजुद्दीन ने आईएएनएस को बताया, इला जी एक प्रतिभाशाली अभिनेत्री हैं। घूमकेतु समेत तीन फिल्मों में मैंने उनके साथ काम किया है। मुझे लगता है कि भगवान ने उन्हें सब कुछ दिया है। वह बहुत अच्छा गाती हैं। हम जानते हैं कि उनकी बहुत अलग आवाज है। इसके अलावा, वह एक अच्छा सह-कलाकार हैं। इस फिल्म में इला जी के साथ कुछ कठिन लेकिन महत्वपूर्ण ²श्य थे। इसमें एक ²श्य मच्छरदानी के अंदर का है और मेरे लिए, एक कलाकार के रूप में यह कठिन था। लेकिन इला जी के सहयोग से ये हुआ।

इस सीन के बारे में आगे बताते हुए, इला ने कहा, इस सीन में, घूमकेतु (नवाजुद्दीन द्वारा अभिनीत) आधी रात को सेंटो बुआ (इला द्वारा अभिनीत) को एक डरावनी कहानी बताता है। एक मच्छरदानी के अंदर उस सीन के मुताबिक सही बॉडी लैंग्वेज के साथ, कम जगह में और एक निश्चित तरीके से लगे कैमरे के सामने करना मुश्किल था। नवाज इतने सहज थे और यह एक ऐसा प्रदर्शन था जिसे मैं कभी नहीं भूल सकती! मुझे लगता है कि यह हमारी फिल्म का सबसे अच्छा सीन था।

हाल ही के दिनों में नवाजुद्दीन और इला अरुण ने नंदिता दास की फिल्म मंटो में भी स्क्रीन स्पेस साझा किया था।

पुष्पेंद्र नाथ मिश्रा द्वारा निर्देशित घूमकेतु में अनुराग कश्यप, रघुबीर यादव, रागिनी खन्ना, और स्वानंद किरकिरे भी हैं। फिल्म जी 5 पर आ रही है।



.Download Dainik Bhaskar Hindi App for Latest Hindi News.
.
...
Nawazuddin, Ila talks about a funny scene from Ghoomketu
.
.
.


from दैनिक भास्कर हिंदी https://ift.tt/3gClr6T

Post a Comment

0 Comments