Films Remade: मेरी फिल्मों का साउथ में पुनर्निर्माण किया जा रहा है, जानकर अभिभूत हूं- आयुष्मान

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना ने बेहतर विषय सामग्रियों पर आधारित फिल्मों के चलते अपनी एक अलग छवि बनाई है और वह इस बात से बेहद खुश हैं कि दक्षिण भारतीय फिल्म उद्योग में उनके काम का पुनर्निर्माण किया जाएगा। उनका कहना है कि, फिल्मों में भाषा, संस्कृति और सीमाओं को पार करने की क्षमता है।

उनकी अब तक की पांच सुपरहिट फिल्मों का पुनर्निर्माण दक्षिण में किया जाएगा, जिनमें से अंधाधुन तेलुगू और तमिल में बनेगी, 'ड्रीम गर्ल' तेलुगू, 'विक्की डोनर' तमिल में बनाई गई है। इनके अलावा 'आर्टिकल 15' को तमिल और 'बधाई हो' को तेलुगू में बनाए जाने की बात पर भी विचार किया जा रहा है।

आयुष्मान इस पर कहते हैं, यह जानना काफी संतुष्टिदायक और अभिभूत कर देने वाला रहा कि मेरी कई सारी फिल्मों का पुनर्निमार्ण किया जा रहा है और पहले भी किया गया है। मैंने हमेशा से यह माना है कि सिनेमा का असली परीक्षण यह है कि वह कितना सार्वभौमिक है क्योंकि जैसा कि हमने देखा है फिल्मों में भाषा, संस्कृति और सीमाओं के पार जाने की क्षमता है।

उन्होंने आगे कहा, मुझे यह जानकर खुशी हुई और यह फिल्मों की कहानी को लेकर मेरे विश्वास को और भी अधिक ²ढ़ बनाता है कि मुझे उन स्क्रिप्ट्स पर ही काम करने चाहिए, जो अपनी एक अलग छवि बनाएं और सिनेमाघरों में दर्शकों को कुछ नया भेंट दें।



.Download Dainik Bhaskar Hindi App for Latest Hindi News.
.
...
My films are being remade in South, I am overwhelmed to know: Ayushmann
.
.
.


from दैनिक भास्कर हिंदी https://ift.tt/2TBxiIl

Post a Comment

0 Comments