नई दिल्ली, 31 मई (आईएएनएस)। पूर्व भारतीय ऑलराउंडर युवराज सिंह ने महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर को रविवार को एक और नया चैलेंज दिया। युवराज ने सचिन को बेलन से 100 बार नॉक करने के उनके रिकॉर्ड को तोड़ने की चुनौती दी है।

युवराज ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह अपने घर के किचन में अपने आंखों पर काली पट्टी बांध रखी है और वो एक हाथ में बेलन लेकर उससे टेनिस गेंद को नॉक कर रहे हैं।

पूर्व ऑलराउंडर ने कहा, मास्टर, आपने क्रिकेट के मैदान पर कई सारे रिकॉर्डस तोड़े हैं, लेकिन अब बारी है किचन में मेरे बनाए शतक का रिकॉर्ड तोड़ने की। सॉरी, मैं पूरा वीडियो शेयर नहीं कर रहा हूं, क्योंकि 100 काउंट करते-करते ये काफी लंबा हो गया है। उम्मीद है कि आप किचन का कोई और सामान नहीं तोड़ेंगे।

इससे पहले, युवराज ने सचिन को पहले भी एक चैलेंज दिया था, जिसमें बल्ले से एज से गेंद को नॉक करना था। सचिन ने युवी के चैलेंज को स्वीकार करते हुए आखों पर पट्टी बांधकर गेंद को नॉक किया था।

सचिन ने युवराज की चुनौती को स्वीकार करते हुए लिखा था, युवी, आपने मुझे बहुत आसान विकल्प दिया था। इसलिए मैं तुम्हें थोड़ा मुश्किल विकल्प दे रहा हूं। मैं तुम्हें चुन रहा हूं मेरे दोस्त। आओ, और इसे मेरे लिए करके दिखाओ।

युवराज ने सचिन के ट्वीट का जवाब देते हुए कहा था, मर गए।



.Download Dainik Bhaskar Hindi App for Latest Hindi News.
.
...
Yuvraj challenged Sachin to break his record
.
.
.


from दैनिक भास्कर हिंदी https://ift.tt/2Xj2FKf