जीशु सेनगुप्ता ने नेपोटिज्म पर कहा, यह हमेशा से था और रहेगा

मुंबई, 31 जुलाई (आईएएनएस) बंगाली स्टार जीशु सेनगुप्ता का कहना है कि भले ही कोई स्टार किड हो या न हो, फिल्म इंडस्ट्री में टिके रहना सिर्फ प्रतिभा और भाग्य पर निर्भर करता है।

नई ओटीटी रिलीज, शकुंतला देवी में विद्या बालन के सह-कलाकार जीशु, बंगाली सिनेमा में बड़ी सफलता हासिल कर चुके हैं।

जीशु ने आईएएनएस से कहा, मैं समझ नहीं पा रहा हूं कि लोग इसके बारे में इतनी बात क्यों कर रहे हैं। यह (नेपोटिज्म) हमेशा से था और रहेगा। मेरी बेटी पहले ही एक फिल्म कर चुकी है। वह बहुत छोटी है लेकिन वह एक अच्छी अभिनेत्री है। अगर वह फिल्मों में करियर बनाना चाहती हैं और अगर मैं उसकी मदद करूं तो क्या यह गलत है? मैं उसके लिए पैसे रख सकता हूं और मैं करुंगा। अगर मैं अपनी बेटी का समर्थन करता हूं और उसके साथ फिल्में बनाता हूं, अगर मुझे लगता है कि वह इसमें शानदार कर सकती है तो इसमें क्या गलत है। मुझे नहीं लगता कि इसमें कोई समस्या है। मुझे नहीं पता कि यह नेपोटिज्म है या नहीं, लेकिन मैं अपनी बेटी की मदद करूंगा। लेकिन सिर्फ एक शर्त पर कि उसे प्रतिभाशाली होना होगा और उसे खुद को एक कलाकार के रूप में साबित करना होगा।

उन्होंने आगे कहा, अगर कुछ गलत हो रहा है, तो आपको विरोध करना चाहिए, लेकिन आपको बिना सबूत के दूसरों के बारे में अवधारणा नहीं बनानी चाहिए। ऐसा मेरा मानना है।



.Download Dainik Bhaskar Hindi App for Latest Hindi News.
.
...
Jishu Sengupta said on nepotism, it was and always will be
.
.
.


from दैनिक भास्कर हिंदी https://ift.tt/3faZucZ

Post a Comment

0 Comments