मुंबई, 1 अगस्त (आईएएनएस) गायन के अलावा भी जसलीन रॉयल में अन्य प्रतिभाएं हैं। उन्हें क्रिकेट खेलना भी आता है और उनका कहना है कि अगर वह गायिका नहीं बनती तो, वह निश्चित रूप से अपने क्रिकेट के सपने को पूरा करती।

जसलीन ने आईएएनएस से कहा, एक समय था, जब मैं क्रिकेटर बनना चाहता थी। मैं प्रशिक्षण प्राप्त करने के लिए क्रिकेट अकादमी में शामिल हुई थी और मैं वहां एकमात्र लड़की थी। लड़कों के साथ क्रिकेट खेलना बहुत मजेदार था। और अब, मैंने लॉकडाउन के दौरान बचपन के उन दिनों को फिर से जिया है। मैं हाल ही में उस फार्म में गई थी जहां मैं खेला करती थी।

उन्होंने यह भी साझा किया कि उन्होंने क्रिकेट में करियर क्यों नहीं बनाया।

उन्होंने कहा, ईमानदारी से कहूं तो ऐसा कोई विशेष कारण नहीं है। मैं संगीत और क्रिकेट दोनों में अच्छी थी। लेकिन मुझमें गायन के प्रति अधिक झुकाव था और इसीलिए मैं जीवन में गायिका बनना चुना।

जसलीन ने हाल ही में अभिनेत्री राधिका मदान के साथ लता मंगेशकर के क्लासिक लग जा गले को फिर से बनाया है।



.Download Dainik Bhaskar Hindi App for Latest Hindi News.
.
...
Singer Jasleen Royal once wanted to become a cricketer
.
.
.


from दैनिक भास्कर हिंदी https://ift.tt/2Dpcb73