स्टार किड होने का फायदा मिलता है : राघव जुयाल

मुंबई, 26 सितंबर (आईएएनएस)। एक्टर-डांसर और टीवी होस्ट राघव जुयाल की इच्छा एक बेहतरीन रोमांटिक भूमिका करने की है, लेकिन उनका कहना है कि वह एक बड़े निर्माता या निर्देशक के बेटे नहीं हैं और ना ही उनकी बॉलीवुड की पृष्ठभूमि है।

डांस शो डांस इंडिया डांस 3 में अपने प्रदर्शन से मशहूर हुए राघव को एबीसीडी 2 और स्ट्रीट डांसर 3 डी जैसी डांस आधारित फिल्मों में देखा गया।

राघव ने आईएएनएस को बताया, मैं अभय 2 में एक विलेन का किरदार निभा रहा हूं। यह एक ऐसी चीज है जो मैं एक बार आजमाना चाहता था और यह अचानक हुआ। अब मैं रोमांटिक किरदार करना चाहता हूं - जैसे रॉकस्टार और तमाशा। मैं ऑडिशन दूंगा। यह सब समय की बात है क्योंकि मैं किसी निर्माता या निर्देशक का बेटा नहीं हूं और न ही मैं बॉलीवुड से हूं कि मैं कहूं कि मैं यह रोल करना चाहता हूं और वह मुझे मिल जाएगा।

उन्होंने आगे कहा, जाहिर है, स्टार किड होने का फायदा मिलता है।

वह कहते हैं कि वह बहुत सारे ऑडिशन देते हैं, इससे उन्हें बहुत कुछ सीखने को मिलता है। उन्होंने कहा, लेकिन आप इस तथ्य को झुठला नहीं सकते कि रणबीर कपूर एक शानदार अभिनेता हैं। मुझे पता है कि उनकी बॉलीवुड पृष्ठभूमि है, लेकिन नेपोटिज्म की बहस के बाद भी इस तथ्य को दरकिनार नहीं कर सकते कि वह सबसे शानदार अभिनेताओं में से एक हैं।

अभय 2 हाल ही में रिलीज हुई और इसके सभी एपिसोड 29 सितंबर को जी5 पर एक साथ उपलब्ध होंगे।

एसडीजे



.Download Dainik Bhaskar Hindi App for Latest Hindi News.
.
...
Get the benefit of being a star kid: Raghav Juyal
.
.
.


from दैनिक भास्कर हिंदी https://ift.tt/2FTzwPX

Post a Comment

0 Comments