नई दिल्ली, 1 सितंबर (आईएएनएस)। रैपर स्टारबॉय एलओसी का दावा है कि कुछ बड़े सितारों ने यह सुनिश्चित किया था कि उनका गाना धर्मेंद्र, सनी देओल और बॉबी देओल अभिनीत 2018 की फिल्म यमला पगला दीवाना 3 से हटा दिया जाए।

रैपर ने याद किया कि वह गाना लैला भांड हो गई था। उन्होंने आईएएनएस को बताया, मुझसे दो साल पहले कहा गया था कि इस गाने को एक फिल्म के लिए चुना जाएगा। मुझे निर्देशक और कास्टिंग डायरेक्टर का फोन आया और कहा कि हम आपके गाने दिल से हूं को पसंद करते हैं और हमें इसी तरह के गानों की जरूरत है। यह गाना बॉबी देओल पर फिल्माया जाना था। तब मैंने उन्हें यह गाना भेजा। फिल्म निमार्ताओं ने इसे पसंद किया और इसे रखा। बाद में कॉन्ट्रेक्ट हुआ और मुझे बिना मांगे छोटी सी राशि भी दी गई।

रैपर ने कहा कि उन्हें पैसे नहीं चाहिए थे बल्कि हिंदी फिल्म उद्योग में एक ब्रेक चाहिए था। उन्होंने आगे कहा, मेरे लिए पैसे नहीं ये बड़ी बात थी कि देओल्स की फिल्म में ब्रेक मिल रहा था। लेकिन दो साल के इंतजार के बाद मुझे पता चला कि मेरा गाना हटा दिया गया। निर्देशक ने कहा कि एक बड़े सितारे का फोन आया और इस गीत को हटा दिया गया, क्योंकि आप नए कंपोजर हैं। अब मैं इसे नेपोटिज्म कहूं या और कुछ लेकिन कई लोगों को ऐसे हालातों से जूझना पड़ता है।

बता दें कि रैपर अपने गोल्डी गोल्डन और जो ना नाचे ट्रैक के लिए लोकप्रिय हैं।

एसडीजे/वीएवी



.Download Dainik Bhaskar Hindi App for Latest Hindi News.
.
...
Rapper Starboy LOC claims big stars had their song removed from the film
.
.
.


from दैनिक भास्कर हिंदी https://ift.tt/34SBji6