जोंस के जाने से हमारे जीवन में बड़ा शून्य आया है : पत्नी जेन

डिजिटल डेस्क, सिडनी। आस्ट्रेलिया के पूर्व बल्लेबाज डीन जोंस की पत्नी ने कहा है कि जोंस के जाने से उनके जीवन में ऐसा शून्य आया है जिसे कभी भरा नहीं जा सकता। जोंस का बीते गुरुवार को दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया था। वह मुंबई में आईपीएल-13 की कॉमेंट्री पैनल का हिस्सा थे। वह अपने पीछे अपनी पत्नी और दो बेटियों-फोइबे और इसाबेला को छोड़ गए हैं। संडे ऐज और सन-हेराल्ड में शनिवार को जोंस की पत्नी जेन द्वारा जारी बयान के हवाले से लिखा है, भारत में डीन के निधन की खबर सुनकर मैं और मेरी बेटियां काफी दुखी हैं। मेरे पति ने पूरी ऊर्जा के साथ अपनी जिंदगी जी और वह हमारे जीवन में एक बड़ा शून्य छोड़ गए हैं जिसे कभी भरा नहीं जा सकता।

उन्होंने कहा, वह हमें बेहद खूबसूरत यादों के साथ छोड़ गए हैं जो हमेशा मेरे साथ रहेंगी। इस मुश्किल समय में, हमें काफी लोगों से सांत्वना और समर्थन में संदेश मिले। जोंस के जाने के बाद से पूरा क्रिकेट जगत और उनके समर्थक काफी दुखी हैं। जेन ने कहा, उपमहाद्वीप से डीन को बेहद लगाव था इसलिए भारत, पाकिस्तान, श्रीलंका और अफगानिस्तान के लोगों से इतना समर्थन मिलता देखा मैं अभिभूत हूं।

ऐसी भी खबरें हैं कि जोंस को जब दिल का दौरा पड़ा था तब आस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज ब्रैट ली ने सीपीआर के जरिए जोंस की जान बचाने की कोशिश की थी। डेली मेल में लिखा है कि जोंस होटल की लॉबी में गिर गए थे और तब ली ने सीपीआर के जरिए उन्हें बचाने की कोशिश की थी। जेन ने ली का धन्यवाद देते हुए लिखा है, हम विशेष तौर पर ली के जोंस को बचाने के प्रयासों के लिए उनका शुक्रिया अदा करते हैं।



.Download Dainik Bhaskar Hindi App for Latest Hindi News.
.
...
Jones has left a big void in our lives: wife Jane
.
.
.


from दैनिक भास्कर हिंदी https://ift.tt/2S2wR8S

Post a Comment

0 Comments