डिजिटल डेस्क। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार को अपना 69वां मासिक रेडियो प्रोग्राम 'मन की बात' के जरिए देश को संबोधित करेंगे। इस दौरान PM मोदी देश की जनता के साथ अपने विचार साझा करेंगे। मोदी का यह कार्यक्रम ऑल इंडिया रेडियो, डीडी और नरेंद्र मोदी मोबाइल ऐप पर सुबह 11 बजे से प्रसारित किया जाएगा। प्रधानमंत्री मोदी मन की बात कार्यक्रम में कोरोना और कृषि बिल को लेकर बने हालात पर भी चर्चा कर सकते हैं। 

शनिवार को पीएम ट्विटर पर लिखा, “कल सुबह 27 सितंबर को 11 बजे शामिल हों। #MannKiBaat कार्यक्रम को आकाशवाणी, डीडी न्यूज, पीएमओ और सूचना और प्रसारण मंत्रालय के यूट्यूब चैनलों पर भी लाइव स्ट्रीम किया जाएगा। इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 30 अगस्त को 'मन की बात' कार्यक्रम के जरिए लोगों को संबोधित किया था। तब प्रधानमंत्री ने भारत में खिलौनों के लिए एक विनिर्माण केंद्र बनाने के लिए देश में स्टार्टअप के लिए एक साथ आने का आह्वान किया था।

बता दें कि, लोग सुबह 11 बजे डीडी भारती पर भी पीएम मोदी के 'मन की बात' कार्यक्रम का सांकेतिक भाषा संस्करण देख सकते हैं। इसके अलावा, इस मन की बात के क्षेत्रीय संस्करणों को ऑल इंडिया रेडियो के संबंधित क्षेत्रीय स्टेशनों द्वारा पीएम के प्रसारण के तुरंत बाद और उसी दिन रात 8 बजे फिर से प्रसारित किया जाएगा। इसके लिए आप 1922 भी डायल कर सकते हैं, जिसके बाद आपको एक कॉल आएगा, जिसमें आप अपनी पसंदीदा भाषा चुन सकते हैं और अपनी क्षेत्रीय भाषा में 'मन की बात' कार्यक्रम सुन सकते हैं। 
 



.Download Dainik Bhaskar Hindi App for Latest Hindi News.
.
...
Mann Ki Baat: Prime Minister narendra modi mann ki baat, Live Updates
.
.
.


from दैनिक भास्कर हिंदी https://ift.tt/3czTta3
via IFTTT