IPL 2020: सैमसन ने कहा- भारतीय टीम पर नहीं, राजस्थान रॉयल्स पर ध्यान केंद्रित

डिजिटल डेस्क, जयपुर। राजस्थान रॉयल्स के विस्फोटक बल्लेबाज संजू सैमसन ने आईपीएल-13 की तूफानी शुरुआत की है। वह उन छह खिलाड़ियों में शामिल हैं, जिन्होंने इस सीजन में अब तक दो अर्धशतक जमाएं हैं। साथ ही वह अपने कप्तान स्टीव स्मिथ के अलावा दूसरे ऐसे खिलाड़ी हैं, जिन्होंने अब तक दोनों मैचों में अर्धशतक बनाया है। इस सीजन में अब तक उनका स्ट्राइक रेट 214.86 का रहा है।

25 वर्षीय सैमसन के इस प्रदर्शन से क्रिकेट के सबसे छोटे प्रारूप के लिए भारतीय टीम में जगह बनाने की उनकी संभावना बढ़ती जा रही है। लेकिन सैमसन का कहना है कि फिलहाल उनका ध्यान सिर्फ राजस्थान रॉयल्स के लिए बेहतर प्रदर्शन करने पर केंद्रित है।

सैमसन ने वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा, मैं भारतीय टीम में जगह बना भी सकता हूं और नहीं भी। लेकिन मैं इस चीज को लेकर आश्वस्त हूं कि मैं अपनी टीम के लिए बेहतरीन प्रदर्शन कर रहा हूं। उन्होंने कहा, केवल एक ही चीज जिसे लेकर मैं निश्चित हूं और वह यह है कि मैं अच्छे फॉर्म में हूं और मैं अपनी टीम के लिए मैच जीतना चाहता हूं तथा आईपीएल पर ध्यान केंद्रित करना चाहता हूं।



.Download Dainik Bhaskar Hindi App for Latest Hindi News.
.
...
Not on Indian team, focus on Rajasthan Royals: Samson
.
.
.


from दैनिक भास्कर हिंदी https://ift.tt/3jiDBLH

Post a Comment

0 Comments