मुरादाबाद (उप्र), 1 नवंबर (आईएएनएस)। हत्या के मामले में आरोपी 45 वर्षीय केशव कुमार शुक्ला को जमानत मिलने के 23 साल बाद मुरादाबाद से गिरफ्तार किया गया है। वह अपनी पहचान बदलकर मुरादाबाद के एक होटल में काम कर रहा था।

शाहजहांपुर के रेलवे कॉलोनी निवासी शुक्ला को 1996 में बबलू पांडे की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। 1997 में उसे एक अदालत ने जमानत दे दी और तब से ही वह लापता था। पिछले 23 सालों में अदालत ने कई समन और वारंट जारी किए लेकिन शुक्ला गायब ही रहा। हाल ही में अदालत के आदेश पर पुलिस ने खोज शुरू की।

मंडी चौकी के प्रभारी सब इंस्पेक्टर गुड्डू सिंह को शुक्ला को गिरफ्तार कर अदालत के सामने पेश करने की जिम्मेदारी दी गई थी। इसके बाद शुक्ला को गिरफ्तार करने के लिए मुरादाबाद और शाहजहांपुर की पुलिस ने संयुक्त अभियान चलाया।

शाहजहांपुर के एसएसपी एस.आनंद ने कहा, शुक्ला के खिलाफ 1996 में हत्या का मामला दर्ज किया गया था, उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया था। लेकिन वह एक साल बाद जमानत पर बाहर आया और उसके बाद कई वारंट जारी होने पर भी कोर्ट में पेश नहीं हुआ। अब हमने उसे मुरादाबाद के एक होटल में पकड़ा, जहां वह नकली नाम से काम कर रहा था और उसे शनिवार को जेल भेज दिया गया।

एसडीजे-एसकेपी



.Download Dainik Bhaskar Hindi App for Latest Hindi News.
.
...
Accused of missing murder arrested after 23 years after getting bail
.
.
.


from दैनिक भास्कर हिंदी https://ift.tt/3jUkN5f
via IFTTT