डीडीसीए ने 8 पैनल की घोषणा की, क्रिकेट सलाहकार समिति अगले सप्ताह

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दिल्ली एवं जिला क्रिकेट संघ (डीडीसीए) ने शनिवार को वित्त समिति के अलावा सात और समितियों की घोषणा की। हालांकि आगामी घरेलू क्रिकेट सीजन को देखते हुए सबसे महत्वपूर्ण पैनल, क्रिकेट सलाहकार समिति (सीएसी) का गठन अब तक नहीं किया गया है। लीग और टूर्नामेंट समिति की भी घोषणा नहीं की गई है। सात सदस्यीय वित्त समिति की घोषणा सोमवार को की गई थी और अब समितियों की कुल संख्या आठ हो गई है।

यह डीडीसीए के वित्तीय अनियमितताओं के इतिहास पर विचार करने वाली सबसे महत्वपूर्ण समिति है और इसके अध्यक्ष बीसीसीआई के पूर्व अध्यक्ष और डीडीसीए के पूर्व उपाध्यक्ष सीके खन्ना की पत्नी शशि खन्ना हैं। डीडीसीए के नए अध्यक्ष रोहन जेटली ने कहा कि सीएसी के गठन की घोषणा अगले सप्ताह की जाएगी।

जेटली ने शनिवार को आईएएनएस से कहा, बीसीसीआई की ओर से घरेलू सीजन 2020-21 को लेकर अब तक स्थिति साफ नहीं है। सीएसी के गठन से पहले मैं बीसीसीआई के अधिसूचना का इंतजार कर रहा हूं। फिर भी मैं अगले हफ्ते सीएसी की घोषणा करूंगा।

तीन सदस्य सीएसी की दौड़ में कई अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी शामिल हैं। जिन नामों की बात की जा रही है उनमें आशीष नेहरा, मनिंदर सिंह, अतुल वासन, निखिल चोपड़ा, सरनदीप सिंह और रॉबिन सिंह (जूनियर) शामिल हैं।

लीग और टूर्नामेंट समिति की घोषणा में देरी पर, जेटली ने संकेत दिया कि इसका गठन दिल्ली में कोविड से संबंधित मामलों में उछाल के बाद खेल गतिविधियों को फिर से शुरू करने के सरकारी निदेशरें पर निर्भर करेगा।



.Download Dainik Bhaskar Hindi App for Latest Hindi News.
.
...
DDCA announces 8 panel, Cricket Advisory Committee next week
.
.
.


from दैनिक भास्कर हिंदी https://ift.tt/2JgfS1W

Post a Comment

0 Comments