सोशल मीडिया के जरिए लापता भाई की तलाश कर रही महिला

मुजफ्फरनगर, 29 नवंबर (आईएएनएस)। उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में पुलिस जब लापता भाई को तलाशने में नाकाम रही तो बहन ने सोशल मीडिया पर लोगों से अपील कर भाई को ढूंढने में मदद करने का आग्रह किया।

पांच दिन पहले, 24 नवंबर को, मुजफ्फरनगर जिले में पुरकाजी क्षेत्र में एक गंगा नहर में एक ऑल्टो कार गिरी थी, जब चालक ने वाहन पर नियंत्रण खो दिया था। कार में सवार चारों लोग दिल्ली के रहने वाले थे।

गोताखोरों ने दो महिलाओं को बचाया, जिनमें से एक की बाद में अस्पताल में मौत हो गई।

कार में सवार दो युवकों - निखिल और प्रवीण का पता नहीं लगाया जा सका है।

निखिल की बहन सोनम कुमारी, जिन्होंने लोगों से अपने भाई को खोजने में मदद करने की अपील की है, ने स्थानीय पत्रकारों से कहा, पांच दिन हो गए हैं लेकिन मुझे मेरे भाई और उसके दोस्त के बारे में कोई जानकारी नहीं है। मेरा परिवार बहुत परेशान है। मैंने एक अपील पोस्ट की है। ताकि अगर किसी को मेरे भाई के बारे में कोई जानकारी हो, तो वे हमें सूचित कर सकें।

सोनम की मां मिनी देवी ने पत्रकारों से कहा, 18 नवंबर को, मेरा बेटा ऋषिकेश में अपना 22 वां जन्मदिन मनाने के लिए घर से निकला था, जो 20 नवंबर को पड़ता है। निखिल ने कहा कि वह अपने तीन दोस्तों के साथ जा रहा था, मैंने उसे यात्रा नहीं करने के लिए कहा था लेकिन वह अड़ा हुआ था।

पुरकाजी एसएचओ जितेंद्र यादव ने कहा, हम अभी भी खोज कर रहे हैं, गोताखोर पानी में उनकी तलाश कर रहे हैं।

वीएवी-एसकेपी



.Download Dainik Bhaskar Hindi App for Latest Hindi News.
.
...
Woman searching for missing brother through social media
.
.
.


from दैनिक भास्कर हिंदी https://ift.tt/3qasgRN
via IFTTT

Post a Comment

0 Comments