डिजिटल डेस्क, लंदन। इंग्लैंड के हरफनमौला खिलाड़ी टॉम कुरैन अगले साल होने वाले नए प्रारूप के टूर्नामेंट द हंड्रेड में अपने भाई सैम के साथ द ओवल इनविंसिवल्स में खेलते हुए नजर आएंगे। टॉम चोटों से उबर कर वापस आ रहे हैं और उन्होंने 2020 में इंग्लैंड टीम में वापसी की थी।

टॉम ने एक बयान में कहा, मैं ओवल इनविंसिवल्स के लिए खेलने को उत्साहित हूं। मुझे ओवल पर खेलना पसंद है। द हंड्रेड के पहले सीजन में अपने घरेलू मैदान पर खेलना खास है। उन्होंने कहा, मुझे लगता है कि द हंड्रेड काफी रोचक टूर्नामेंट है और मैं इसके लिए तैयार हूं। हम एक मजबूत टीम बना रहे हैं जिसमें अच्छे स्थानीय खिलाड़ी भी शामिल हैं। मुझे उम्मीद है कि हमारा ग्रीष्मकाल अच्छा रहेगा।

आठ टीमों का यह टूर्नामेंट अगले साल की शुरुआत में खेला जाएगा। यह एक नए तरह का प्रारूप है जिसमें प्रति पारी 100 गेंदें ही फेंकी जाएंगी। पुरुष और महिला दोनों वर्गो में यह टूर्नामेंट खेला जाएगा।



.Download Dainik Bhaskar Hindi App for Latest Hindi News.
.
...
Tom will play alongside brother Sam in The Hundred: Oval Invasive
.
.
.


from दैनिक भास्कर हिंदी https://ift.tt/3lgYya0