मुंबई, 29 अप्रैल (आईएएनएस)। बॉलीवुड अभिनेत्री ग्रेसी सिंह ने बुधवार को अंतर्राष्ट्रीय नृत्य दिवस के अवसर पर उस एक पल को याद किया जब उन्होंने बीच पर डांस किया था।

भरतनाट्यम में प्रशिक्षित ग्रेसी बचपन से ही इस क्षेत्र में एक परफॉर्मर रह चुकी हैं और उन्हें कला के एक रूप में नृत्य का आनंद लेना खूब भाता है।

इस अंतर्राष्ट्रीय नृत्य दिवस के अवसर पर अभिनेत्री ने समंदर के किनारे अपने अभ्यास सत्र को याद किया।

ग्रेसी कहती हैं, जिंदगी की कुछ यादें हमें लहरों की तरह छूती हैं। समंदर के किनारे डांस करना मेरे लिए एक रोमांचक और जादुई अनुभव रहा है। मुझे अलग-अलग मुद्राओं में संतुलन स्थापित करने की कला में महारत हासिल है और इस बात की मुझे बहुत खुशी भी थी। समंदर के लहरों की आवाजें एक लय बन गई और नरम, बारीक रेत को मैंने अपने पैरों के नीचे एक तकिए की तरह से महसूस किया। उस दिन मुझे एहसास हुआ कि प्रकृति की छांव में नृत्य करना कितना निर्मल और शुद्ध है।

लॉकडाउन की इस अवधि में ग्रेसी अपने कोरियोग्राफर संग वीडियो कॉल के माध्यम से नृत्य का अभ्यास कर रही है और इसके अलावा वह खुद भी खुद को कोरियोग्राफ करती हैं।



.Download Dainik Bhaskar Hindi App for Latest Hindi News.
.
...
Dancing on the beach is an exciting experience: Gracie Singh
.
.
.


from दैनिक भास्कर हिंदी https://ift.tt/2yQb0Lu