इरफान के निधन से टूट गए हैं विनय पाठक

मुंबई, 30 अप्रैल (आईएएनएस)। खोसला का घोंसला और भेजा फ्राय जैसी फिल्मों से मशहूर अभिनेता विनय पाठक ने बॉलीवुड के प्रख्यात अभिनेता इरफान खान के निधन पर उन्हें बेहद ही भावपूर्ण तरीके से आखिरी अलविदा कहा है।

जब उनकी प्रतिक्रिया जानने के लिए उनसे संपर्क किया गया, तो विनय ने कहा, मैं फिलहाल बेहद स्तब्ध हूं। मुझे नहीं पता कि मैं क्या कहूं, मैं तबाह हो गया। यह वाकई में दिल दुखाने वाला है। मैं समझ सकता हूं कि इस वक्त उनकी पत्नी व उनके बच्चों पर क्या बीत रही होगी। मैं इस वक्त ज्यादा बात नहीं कर सकता, माफ कीजिए।

इरफान का निधन इंडस्ट्री के लिए एक बड़ी क्षति है, इस विषय में पूछे जाने पर अभिनेता ने कहा, ये सभी बातें हैं। यह किसी की व्यक्तिगत त्रासदी है क्योंकि इस खबर ने उनके परिवार, दोस्तों और हम जैसे उनके करीबी लोगों को हिलाकर रख दिया। इस पर हम एक महीने बाद चर्चा करेंगे कि इंडस्ट्री ने क्या खोया है। मेरी नजर में वह आज के जमाने के सबसे प्रतिभाशालीअभिनेताओं में से एक थे।



.Download Dainik Bhaskar Hindi App for Latest Hindi News.
.
...
Vinay Pathak is broken by Irfan's death
.
.
.


from दैनिक भास्कर हिंदी https://ift.tt/3aTaObE

Post a Comment

0 Comments