नई दिल्ली, 1 मई (आईएएनएस)। फिल्म 102 नॉट आउट के निर्देशक उमेश शुक्ला का कहना है कि कोविड-19 के लिए लगाए गए लॉकडाउन के चलते दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर को अपनी आखिरी श्रद्धांजलि न दे पाने के चलते वह बेहद टूट गए हैं।

कैंसर से एक लंबे जंग के बाद ऋषि कपूर में गुरुवार की सुबह अपनी आखिरी सांस लीं।

ऋषि कपूर के अंतिम संस्कार में शामिल न हो पाने के बारे में बात करते हुए उमेश ने आईएएनएस को बताया, हम अंतिम संस्कार में शामिल तक नहीं हो सके, यह वाकई में दिल को दुखा देने वाला है। वैन को दूर जाते हुए देखने का नजारा बेहद ही दुखद अनुभव कराने वाला था।

102 नॉट आउट के अलावा उमेश ने ऑल इज वेल में भी ऋषि कपूर के साथ काम किया है।

निर्देशक ने आगे कहा, वह एक बेहतरीन दोस्त व भाई थे। दोनों फिल्में साथ में फिल्माने के दौरान की हमारे कई सारी अच्छी यादें हैं। वह एक भले इंसान थे।

वह आगे कहते हैं, वह एक अभिनेता के तौर पर बेहद ही सुलझे हुए, जुनूनी, बेहद गहरे व प्रखर थे। ये किसी कलाकार में पाए जाने वाले दुर्लभ गुण हैं। किसी आम किरदार में भी वह बेहद ढंग से उभरकर सामने आते थे।

बॉलीवुड के एक और दिग्गज अभिनेता इरफान खान के निधन के एक दिन बाद ही ऋषि कपूर ने भी सांसारिक दुनिया को अलविदा कह दिया। इस बारे में शुक्ला ने कहा, ऊपर कोई बड़ी फिल्म बन रही होगी, जिसमें दो सबसे बेहतर एक्टर चाहिए होंगे इंडस्ट्री के।



.Download Dainik Bhaskar Hindi App for Latest Hindi News.
.
...
Director of 102 Not Out breaks down after Rishi Kapoor's demise
.
.
.


from दैनिक भास्कर हिंदी https://ift.tt/3d4VSso