कोविड-19 : राहुल प्रसिद्ध स्वास्थ्य पेशेवरों के साथ करेंगे चर्चा

नई दिल्ली, 27 मई (आईएएनएस)। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी कोरोनावायरस संक्रमण के बढ़ते प्रकोप के मद्देनजर बुधवार को स्वास्थ्य पेशेवरों के साथ चर्चा करेंगे।

राहुल गांधी वैश्विक स्तर पर मान्यता प्राप्त पब्लिक हेल्थ प्रोफेशनल आशीष झा और प्रसिद्ध स्वीडिश एपिडेमियोलॉजिस्ट जोहान गिसेके के साथ बातचीत करेंगे। यह चर्चा सुबह 9 बजे से लाइव स्ट्रीम होगी।

कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने एक बयान में कहा, चर्चा की इस कड़ी में कोविड-19 वायरस की प्रकृति, इसके परीक्षण की रणनीति और महामारी के बाद की दुनिया की कल्पना सहित वायरस व अन्य कई विषयों को शामिल किया गया है।

कोविड-19 संकट से निपटने के लिए अर्थशास्त्र, सामाजिक विज्ञान, स्वास्थ्य और अन्य क्षेत्रों के विश्व स्तर पर मान्यता प्राप्त विशेषज्ञों के साथ कांग्रेस नेता राहुल द्वारा किए गए संवादों की श्रृंखला में यह तीसरी बातचीत होगी।

इससे पहले राहुल गांधी ने हाल ही में विश्व प्रसिद्ध अर्थशास्त्री रघुराम राजन और नोबेल पुरस्कार विजेता अभिजीत बनर्जी के साथ बात की थी। पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष ने मंगलवार को कहा था कि कोविड-19 महामारी के प्रकोप से बचने के लिए लॉकडाउन पूरी तरह से विफल रहा है।



.Download Dainik Bhaskar Hindi App for Latest Hindi News.
.
...
Kovid-19: Rahul will discuss with renowned health professionals
.
.
.


from दैनिक भास्कर हिंदी https://ift.tt/2ZLHhip

Post a Comment

0 Comments