मैं हमेशा से देश के लिए क्रिकेट खेलना चाहता था : साकिब सलीम

मुंबई, 24 मई (आईएएनएस)। बॉलीवुड अभिनेता साकिब सलीम आने वाली फिल्म 83 में पूर्व भारतीय क्रिकेट खिलाड़ी मोहिंदर अमरनाथ के किरदार को निभाते नजर आएंगे। साकिब का कहना है कि इस परियोजना में काम कर उन्होंने अपने बचपन के एक सपने को पूरा कर लिया है।

साकिब ने आईएएनएस को बताया, मैं हमेशा अपनी जिंदगी में क्रिकेट खेलना चाहता था और मैंने राज्य स्तर पर इस खेल को खेला भी है, लेकिन मैं एक पेशेवर क्रिकेटर नहीं बन सका। मैंने बीस साल की उम्र तक क्रिकेट खेला है, तो मेरा हमेशा से यह सपना रहा था कि एक दिन मैं हमारे देश के लिए खेलूंगा। असल जिंदगी में मैं अपने इस ख्वाब को पूरा नहीं कर पाया, लेकिन कम से कम रील लाइफ में मुझे इसे पूरा करने का एक मौका मिला।

कबीर खान द्वारा निर्देशित 83 की कहानी साल 1983 में क्रिकेट विश्व कप में भारत की ऐतिहासिक जीत पर आधारित है। इसमें अभिनेता रणवीर सिंह उस वक्त टीम के कप्तान रहे कपिल देव की भूमिका में हैं।

यह फिल्म 10 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोविड-19 महामारी के चलते इसकी रिलीज को टाल दिया गया।



.Download Dainik Bhaskar Hindi App for Latest Hindi News.
.
...
I always wanted to play cricket for the country: Saqib Saleem
.
.
.


from दैनिक भास्कर हिंदी https://ift.tt/2zZmJbb

Post a Comment

0 Comments