क्यों शादी को लेकर नकारात्मक सोच रखती हैं एली गॉल्डिंग

लॉस एंजेलिस, 24 मई (आईएएनएस)। मशहूर गायिका एली गॉल्डिंग का कहना है कि उनके माता-पिता के तलाक के बाद शादी को लेकर उनकी सोच काफी लंबे समय तक नकारात्मक बनी रही।

फीमेल फस्र्ट डॉट को डॉट यूके की रिपोर्ट के मुताबिक, टेबल मैनर्स पॉडकास्ट के दौरान गायिका ने इस बात का खुलासा किया कि किस तरह से उनके माता-पिता के बीच डिवोर्स ने उन्हें प्रभावित किया।

लव मी लाइक यू डू की इस गायिका ने पिछले साल आर्ट डीलर कैस्पर जोप्लिंग संग शादी की। उन्होंने स्वीकारा कि माता-पिता के अलग होने के बाद शादी को लेकर उनकी सोच में बदलाव आई थी।

उन्होंने कहा, शादी के लिए मेरे पास कुछ ही कपड़े थे क्योंकि मैं अपनी शादी को लेकर बेशर्म थी। हालांकि मैं एक ऐसी लड़की हूं, जो कभी दुल्हन के लिबास में सजी-धजी लड़कियों की तस्वीरें बनाया करती थी। मैं हमेशा खुद से कहा करती थी, क्या मेरी भी कभी शादी होगी - जिसे लेकर मेरी सोच ही नकारात्मक रही है और इसके पीछे की वजह मेरे माता-पिता के बीच तलाक का होना रहा है। मेरे बचपन के ऐसे और भी कई दोस्त हैं, जिनके भी माता-पिता का डिवोर्स हो चुका है, तो इन सबके चलते मैं शादी की सबसे बड़ी फैन कभी भी नहीं रही हूं।



.Download Dainik Bhaskar Hindi App for Latest Hindi News.
.
...
Why Ellie Golding thinks negatively about marriage
.
.
.


from दैनिक भास्कर हिंदी https://ift.tt/2WV6q8h

Post a Comment

0 Comments