सुशांत केस LIVE Update: रिया और शोविक से DRDO गेस्ट में CBI की पूछताछ शुरू, ED ऑफिस में गौरव से सवाल

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में CBI की जांच का आज (31 अगस्त) 11 वां दिन है। इस मामले की मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शोविक से लगातार पूछताछ की जा रही है। आज सोमवार को चौथे दिन रिया और उनके भाई से सीबीआई की टीम पूछताछ कर रही है। सीबीआई आज सुशांत की बहन प्रियंका सिंह, मीतू, प्रियंका के पति सिद्धार्थ से भी पूछताछ कर सकती है। जरूरत पड़ने पर सुशांत की बहनों और रिया, सिद्धार्थ पिठानी, नीरज, दीपेश को आमने-सामने बिठाकर सवाल जवाब किए जा सकते हैं। दरअसल सुशांत की बहन मीतू 8 से 12 जून तक भाई के साथ ही थीं। उनसे इन पांच दिनों के दौरान हुए घटनाक्रम के बारे में सवाल किए जा सकते हैं।

Sushant Singh Rajput case live update:-

भाई शोविक के साथ DRDO गेस्ट हाउस पहुंचीं रिया चक्रवर्ती। सीबीआई की टीम पूछताछ कर रही है।

ED ऑफिस पहुंचे गौरव आर्या
गौरतलब है कि, ईडी ने गौरव आर्या को ईडी ऑफिस में पेश होने के लिए नोटिस दिया था। बुधवार को रिया और होटल व्यवसायी गौरव आर्या के बीच कई व्हाट्सएप चैट सामने आए थे। गौरव का नाम ड्रग चैट में सामने आने के बाद प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने गौरव आर्या के होटल पर नोटिस चिपकाया था और 31 अगस्त से पहले एजेंसी के सामने पेश होने को कहा था। वहीं गौरव ने रविवार को मीडिया से बातचीत में कहा था 'मेरा इस केस से कोई लेना देना नहीं है। मैं सुशांत सिंह राजपूत से कभी नहीं मिला। रिया से 2017 में मिला था।

सीबीआई रिया से शुक्रवार से लगातार पूछताछ कर रही है। DRDO गेस्ट हाउस में रिया से शुक्रवार को 10 घंटे, शनिवार को करीब 7 घंटे और रविवार 9 घंटे तक सवाल किए गए। इस दौरान एक्ट्रेस से सुशांत के साथ रिश्ते से लेकर केस से जुड़े कई सवाल पूछे गए। इसके अलावा रिया के भाई शोविक, सुशांत के दोस्त और फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी, सुशांत के स्टाफ नीरज, केशव, रिया के साथ काम करने वाले सैमुअल मिरांडा से भी पूछताछ की गई है।

रिया चक्रवर्ती की गौरव आर्या समेत अन्य लोगों के साथ भी वॉट्स ऐप चैट सामने आई है। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की टीम सुशांत राजपूत की मौत के मामले में ड्रग एंगल की जांच कर रही है। ईडी ने 31 जुलाई को रिया और अन्य के खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग का मामला दर्ज किया था। जबकि एनसीबी ने वित्तीय जांच एजेंसी के अनुरोध पर बुधवार को मामला दर्ज किया। 



.Download Dainik Bhaskar Hindi App for Latest Hindi News.
.
...
Sushant Singh Rajput Death Case Live update CBI probe Rhea chakraborty drugs matter NCB Team ED Mumbai SSR Family
.
.
.


from दैनिक भास्कर हिंदी https://ift.tt/3jqpq79
via IFTTT

Post a Comment

0 Comments