डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत की गुत्थी सुलझने की बजाय उलझती हुई चली रही है। वहीं अब इस मामले में राजनीतिक हस्तक्षेप भी सामने आने लगे हैं। इस पूरे केस में एक ओर जहां महाराष्ट्र सरकार और पुलिस पर कई तरह के आरोप लग चुके हैं। तो वहीं बिहार सरकार और पुलिस इस मामले को लेकर अपनी ओर से हर तरह की मदद और न्याय दिलाने की बात कह रही है। अब बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने एक बार फिर इस मामले की जांच को लेकर महाराष्ट्र के उद्धव ठाकरे सरकार पर निशाना साधा है।

उन्होंने रविवार को एक ट्वीट कर कहा, सुशांत की मौत से करोड़ों बिहारवासी दुखी...

इससे पहले शनिवार को सुशील मोदी ने इस मामले को लेकर कई ट्वीट किए है। जिसमें से एक ट्वीट में लिखा, कि उद्धव ठाकरे कांग्रेस-संपोषित बॉलीवुड माफिया के दबाव में हैं, इसलिए सुशांत मामले में जिम्मेदार सभी तत्वों को बचाने पर तुले हैं। कांग्रेस बिहार की जनता को क्या मुंह दिखायेगी? 

इससे पहले एक ट्वीट में उन्होंने लिखा, अब बिहार के बेटे सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच के लिए के लिए पहुंची बिहार पुलिस को मुम्बई पुलिस का सहयोग नहीं मिल रहा है।

सुशील मोदी ने लिखा कि, बिहार सरकार ने न केवल जांच के आदेश दिये, बल्कि सुप्रीम कोर्ट में कैवियट दाखिल कर अनुरोध किया कि रिया चक्रवर्ती की याचिका पर सुनवाई करते समय बिहार का पक्ष भी सुना जाए।  राज्य सरकार सुशांत को न्याय दिलाने के लिए किसी भी हद तक जाएगी।

उन्होंने एक दूसरे ट्वीट में लिखा है कि, उदीयमान अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की कथित आत्महत्या ने करोड़ों बिहारवासियों को स्तब्ध और दुखी किया है, इसलिए लगभग सभी दल चाहते हैं कि मामले की सीबीआई जांच हो।



.Download Dainik Bhaskar Hindi App for Latest Hindi News.
.
...
Sushant Singh case: Sushil Modi said, Uddhav Thackeray is under pressure from Bollywood mafia
.
.
.


from दैनिक भास्कर हिंदी https://ift.tt/318UII5