Telugu: निवेथा थॉमस बोलीं मेरे बहुत प्यारे मित्र हैं तेलुगू स्टार नानी

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अभिनेत्री निवेथा थॉमस तेलुगू स्टार नानी के साथ दो बार काम कर चुकी हैं और अब उनकी तीसरी फिल्म आ रही है। उन्होंने कहा है कि वे और तेलुगु स्टार करीब हैं और वे अपने प्रोफेशन को लेकर बहुत कंफर्टेबल हैं। निवेथा 2016 में आई फिल्म जेंटलमैन और फिर 2017 में निन्नू कोरी में अभिनेता के साथ पर्दे पर नजर आईं थीं। ये दोनों कलाकार एक बार फिर थ्रिलर फिल्म वी में आने के लिए तैयार हैं।

निवेथा ने आईएएनएस को बताया, मुझे लगता है कि हम करीब हो गए हैं और हम अपने प्रोफेशन में काफी कंफर्टेबल जगह पर हैं, जहां हम किसी भी आइडिया पर काम कर सकते हैं।

गौरव आर्या ने कहा- मैं सुशांत से कभी नहीं मिला, रिया से 2017 में हुई थी मुलाकात

उन्होंने कहा कि वे कई मामलों में एक जैसा सोचते हैं, फिल्मों को लेकर पसंद, किरदार या अन्य रिलीज तक की अन्य बातें। हम लगातार इस बारे में बात कर रहे हैं कि हम कैसे कर सकते हैं और हमने अब तक क्या किया है।

उन्होंने नानी को अपना एक प्यारा दोस्त बताया। उन्होंने कहा, वह मेरे बहुत प्यारे दोस्त हैं। वह परिवार की तरह हैं। यह मेरे लिए हैदराबाद में मेरा एक और परिवार होने जैसा है।

वी का निर्देशन मोहन कृष्ण इंद्रगांती ने किया है। फिल्म में सुधीर बाबू और अदिति राव हैदरी भी हैं। यह नानी की 25वीं फिल्म है और पहली बार वे नकारात्मक भूमिका निभाएंगे। फिल्म को मार्च में रिलीज होना था, लेकिन कोविड-19 के कारण अब ये 5 सितंबर को एमेजॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज हो रही है।



.Download Dainik Bhaskar Hindi App for Latest Hindi News.
.
...
Nivetha Thomas said that my dear friend is Telugu star Nani
.
.
.


from दैनिक भास्कर हिंदी https://ift.tt/2GalvNj

Post a Comment

0 Comments