मुंबई, 31 अगस्त (आईएएनएस)। सीबीआई की एक टीम फिर सुशांत के बांद्रा फ्लैट में जांच के लिए पहुंची। वहीं सीबीआई की एक और टीम ने रिया चक्रबर्ती उसके भाई शोविक और सुशांत की पूर्व मैनेजन श्रुति मोदी से पूछताछ जारी रखी।

रिया और उनके भाई शोविक को डीआरडीओ के गेस्ट हाउस में चौथे दिन पूछताछ के लिए बुलाया गया। सुशांत के फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी को भी डीआरडीओ गेस्ट हाउस में मामले में पूछताछ के लिए बुलाया गया था।

एजेंसी के सूत्रों के मुताबिक रिया से ये सवाल पूछा गया कि सुशांत के साथ उनका ब्रेकअप कब हुआ। रिया से इस बारे में भी पूछा गया उन्हे सुशांत की मौत की खबर कब मिली। साथ ही इस बारे में भी सवाल किए गए कि वो कैसे कूपर अस्पताल में मर्चुरी में पहुंची।

एजेंसी के सूत्रों के मुताबिक रिया से उस व्हाट्स एप चैट के बारे में भी पूछा गया, जिसमें वो ड्रग्स के बारे में बात कर रही थीं, साथ ही फिल्म निर्माता संदीप सिंह और श्रुति मोदी के साथ उनके संबंधों के बारे में सवाल दागे गए।

सीबीआई पिछले तीन दिनों में रिया से करीब 25 घंटे पूछताछ कर चुकी है। शुक्रवार को करीब दस घंटे, शनिवार को सात घंटे और रविवार को करीब आठ घंटे पूछताछ की गई।

--आईएएनएम

एएनएम



.Download Dainik Bhaskar Hindi App for Latest Hindi News.
.
...
Sunset's flat reached CBI team again
.
.
.


from दैनिक भास्कर हिंदी https://ift.tt/3bfqJTq