डीन जोंस ने खेल को बदला, मुझे वो बेहद पसंद थे : बॉर्डर

डिजिटल डेस्क, सिडनी। ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान एलन बॉर्डर ने अपने पूर्व साथी खिलाड़ी डीन जोंस के निधन पर शोक जताते हुए कहा है कि उन्होंने खेल को बदला था। जोंस का गुरुवार को मुंबई में दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। फॉक्सस्पोटर्स डॉट कॉम डॉट एयू ने बॉर्डर के हवाले से लिखा, मैंने जितने देखे उनमें से जोंस महान नैचुरल क्रिकेटर थे। उन्होंने खेल को बदल दिया था और मुझे वो काफी पसंद थे।

जोंस आस्ट्रेलियाई के महान बल्लेबाजों में से एक माने जाते हैं उन्होंने 1986 में मद्रास टेस्ट में शानदार पारी खेली थी। उस मैच में जोंस ने 210 रन बनाए थे। डिहायड्रेशन के कारण जोंस अस्पताल में भर्ती हुए थे। बॉर्डर ने कहा, जब उन्होंने मद्रास में दोहरा शतक जमाया वो काफी थके हुए थे लेकिन वह खेलते गए। 170 पर मैंने उनसे कहा कि अगर आप खेलते नहीं रहे तो मैं एक क्वींसलैंडर को ले आऊंगा। टेस्ट में वह अविश्वसनीय थे, लेकिन वनडे में उनका आक्रामक रवैया अलग था और वो हमेशा याद किया जाएगा। उन्होंने कहा, वह अपने परिवार, क्रिकेट, गोल्फ और वाइन को प्यार करते थे। मुझे उनके साथ बल्लेबाजी करना पसंद आता है और उन्होंने मेरा समर्थन भी दिया था। इसके लिए मैं हमेशा उनको प्यार करता रहूंगा।



.Download Dainik Bhaskar Hindi App for Latest Hindi News.
.
...
Dean Jones Changed the Game, I Loved Them: Border
.
.
.


from दैनिक भास्कर हिंदी https://ift.tt/3kOGMen

Post a Comment

0 Comments