लंदन, 1 नवंबर (आईएएनएस)। गायक सैम स्मिथ ने घोषणा की है कि अब वे नियमों के मुताबिक नहीं चलेंगे और ना ही डेटिंग के मामले में किसी खास लिंग को लेकर खुद को प्रतिबंधित करेंगे।

28 साल के स्मिथ ने कुछ समय पहले अपनी भाषा में भी लिंगसूचक शब्दों का प्रयोग बंद कर दिया था। फीमेल फर्स्ट डॉट को डॉट यूके की रिपोर्ट के मुताबिक अब स्मिथ ने कहा है कि वह प्यार के मामले में व्यक्ति की किसी एक श्रेणी तक सीमित नहीं हैं।

उन्होंने यह भी कहा कि वे कभी नियमों के मुताबिक नहीं चले। स्मिथ ने कहा, मैं कभी ऐसा इंसान नहीं रहा जो तय नियमों के मुताबिक चले। मैं लोगों से प्यार करता हूं, जो मुझे प्यार करेगा, मैं उससे प्यार करूंगा। मुझे नहीं पता है कि वह कौन होगा, किस लिंग का होगा। ईमानदारी से कहूं तो मैं किसी एक श्रेणी के व्यक्ति तक सीमित नहीं होना चाहता।

एक सेलिब्रिटी होने के नाते स्मिथ को लगता है कि उनके लिए डेट करना काफी मुश्किल रहा है। उन्होंने कहा कि अतीत में उनके अनुभव बुरे रहे हैं।

एसडीजे-एसकेपी



.Download Dainik Bhaskar Hindi App for Latest Hindi News.
.
...
Sam Smith will now date with anyone of any gender
.
.
.


from दैनिक भास्कर हिंदी https://ift.tt/35Vr2AH