मेलबर्न। आस्ट्रेलियाई बल्लेबाज डेविड वार्नर अपनी फिटनेस को लेकर संघर्ष कर रहे हैं। हालांकि आस्ट्रेलिया के मुख्य कोच जस्टिन लैंगर को उम्मीद है कि वॉर्नर भारत के खिलाफ 7 जनवरी से सिडनी में खेले जाने वाले तीसरे टेस्ट से पहले फिट हो जाएंगे। वार्नर को भारत के खिलाफ खेले गए दूसरे वनडे मैच में ग्रोइन में चोट लग गई थी। वह अभी भी अपनी ग्रोइन की चोट से उबर रहे हैं।

लैंगर ने चैनल-7 पर पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग के साथ एक इंटरव्यू में कहा, उनकी तरह कोई पेशेवर नहीं है और वह ठीक होने के लिए सब कुछ कर रहे हैं। वह ठीक होने के करीब हैं और हमें उम्मीद है कि वह अच्छी तरह से वापसी करेंगे। लेकिन वह कब ठीक होंगे और वह कब ऑस्ट्रेलिया के लिए टेस्ट मैच खेल पाएंगे यह सिर्फ वक्त ही बता सकता है। लैंगर ने दूसरे टेस्ट की शुरूआत से पहले कहा था कि वार्नर दौड़ने में संघर्ष कर रहे हैं। 

बता दें कि टीम के स्टार ओपनर डेविड वार्नर ग्रोइन में इंजरी की वजह से पहले दो टेस्ट नहीं खेल पाए हैं। डेविड वार्नर को सिडनी में खेले गए दूसरे वनडे मैच में फील्डिंग के दौरान ग्रोइन में इंजरी का शिकार होना पड़ा। डेविड वार्नर के अलावा विल पुकोवस्की भी अपनी चोट से उभर नहीं पाए हैं। ऑस्ट्रेलियाई टीम को बर्न्स के साथ वेड को ओपनिंग के लिए उतारना पड़ रहा है। बर्न्स और वेड की जोड़ी ऑस्ट्रेलिया को सिर्फ एक बार ही अच्छी शुरुआत दिला पाई है।



.Download Dainik Bhaskar Hindi App for Latest Hindi News.
.
...
Justin Langer hopeful of Australia opener David Warner return for third Test
.
.
.


from दैनिक भास्कर हिंदी https://ift.tt/34JbzUj