डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) ने शनिवार को कहा कि रिचार्ज नहीं होने के बावजूद उसके प्रीपेड ग्राहकों के कनेक्शन की वैधता पांच मई तक जारी रहेगी। उनके फोन पर इनकमिंग कॉल आती रहेगी। कंपनी ने कहा है कि उसके जो प्रीपेड ग्राहक लॉकडाउन अवधि के दौरान अपने फोन को रिचार्ज नहीं करा पाये उनके फोन पर पांच मई तक इनकमिंग कॉल जारी रहेगी। इसके लिए उन्हें कोई शुल्क नहीं लगेगा और फोन पर इनकमिंग कॉल प्राप्त होती रहेगी।
बीएसएनएल ने अपने ग्राहकों के लिए रिचार्ज करने के वास्ते टॉल- फ्री हेल्पलाइन भी शुरू की है। यह सुविधा मौजूदा समय में उत्तरी और पश्चिमी क्षेत्र के लिए उपलब्ध है जबकि दक्षिणी और पूर्वी क्षेत्र के लिए यह सुविधा 22 अप्रैल 2020 से उपलब्ध हो जायेगी।
बीएसएनएल के सीएमडी पीके पुरवार ने कहा कि बीएसएनएल संकट के इस समय में अपने उपभोक्ताओं के साथ मजबूती से खड़ी है और हम अपने ग्राहकों से अनुरोध करते हैं कि वह अपने खाते को रिचार्ज कराने के लिए डिजिटल माध्यम का इस्तेमाल करें।
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